कैसे पुरुषों के शरीर उनके डेटिंग अनुभव को प्रभावित करते हैं


मेन्स बॉडी उन समस्याओं में से एक है जो उन्हें सही लड़की को डेटिंग करने से रोक सकती हैं। अक्सर हम वास्तव में इसके बारे में बात नहीं करना चाहते हैं, लेकिन यह एक ऐसा विषय है जिसे हम केवल तालिका के नीचे स्लाइड नहीं कर सकते हैं और दिखावा नहीं कर सकते हैं क्योंकि यह वहां नहीं है, क्योंकि यह हमेशा आपको घूर रहा है।
कई लोगों ने निष्कर्ष निकाला है कि वे अपने सपने की महिला के साथ कभी भी सफल नहीं होंगे, वे खुद को दर्पण में देखते हैं और कुछ

अन-आकर्षक देखते हैं – एक ऐसा व्यक्ति जिसे औसत महिलाएं डेट नहीं करना चाहती हैं।
यह न केवल आप अपने शरीर में कितना आत्मविश्वास महसूस करते हैं जो समस्याग्रस्त हो सकता है, बल्कि आप अपने कपड़ों में भी कैसा महसूस करते हैं। आज की फैशन के प्रति सजग दुनिया में – सही शरीर या सही कपड़े न होना आपके लिए डेटिंग प्रयासों में विनाशकारी हो सकता है। नीचे की रेखा …. यदि आप अपनी खुद की त्वचा में सहज महसूस नहीं करते हैं, तो डेटिंग हर तरह की आशंकाओं के साथ एक बहुत ही भयभीत करने वाला अनुभव हो सकता है अगर आप कभी बेडरूम में बनाते हैं तो आपका शरीर आपके साथी के लिए कैसा दिखाई देगा।
पुरुषों की निकाय मायने रखती है

यह संभव है कि सभी लोगों को वर्तमान पुरुष रोल मॉडल को उनके टोट के साथ देखना, एब्स और पेक्टर्स को चीरना और असुरक्षित महसूस करना आसान है क्योंकि आपके पास वह छह पैक नहीं है जो आप चाहते हैं। अतीत में, पुरुष अपनी स्थिति, शक्ति और संपत्ति के अनुसार खुद को महत्व देते थे। लेकिन आजकल पुरुषों का शरीर लगातार महत्वपूर्ण होता जा रहा है। डेटिंग के दांव में क्या मायने रखता है। जिम का काम पुरुषों के शरीर को मूर्तिकला में बदलने का एक साधन के रूप में तेजी से लोकप्रिय हो गया है, और पुरुषों के लिए मांसपेशी डिस्मोर्फिया पुरुषों के लिए परहेज़ और वजन घटाने के प्रसार के साथ बढ़ रहा है।
पुरुषों को तेजी से पता चल रहा है कि व्यायाम और पोषण से उनके शरीर और उनके स्वास्थ्य कैसे प्रभावित होते हैं। अतीत में पुरुषों को कभी भी किसी महिला को डेट पर ले जाने के बारे में चिंतित नहीं होना पड़ता था और वजन बढ़ने के डर से वे मेनू में क्या खा सकते हैं और क्या नहीं खा सकते हैं, इस बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। परंपरागत रूप से यह कुछ ऐसी महिला हुआ करती थी जो अ

पने आप को चिंतित करती थी – लेकिन पुरुष नहीं। लेकिन उन पुरुषों के लिए जो अपने शरीर के बारे में आत्म-जागरूक हैं, यह एक अप्रत्याशित चिंता का विषय हो सकता है जब यह एक तारीख को भोजन करने की बात आती है – विशेष रूप से पहली बार की तारीख।
पुरुषों के शरीर और अपने साथ सहज महसूस कैसे करें

याद रखें कि आप शरीर में जमाने वाली त्वचा और हड्डियों से बहुत अधिक हैं। आप अपने शरीर के प्रति आलोचनात्मक हो सकते हैं, लेकिन याद रखें कि आप शायद अब तक के सबसे कठोर आलोचक हैं, अन्य शायद आपके दोषों को उसी तरह से नहीं देखते हैं जैसे आप करते हैं। यदि आपके पास संपूर्ण शरीर नहीं है, तो आपके पास ऐसी कौन सी शानदार विशेषताएँ हैं जिनसे आपके सपनों की लड़की आपके बारे में प्यार कर सकती है? क्या यह आपका सेंस ऑफ ह्यूमर है? आपकी मुस्कान? आपकी सज्जनता? जानवरों से आपका प्यार?

याद रखें कि औसत महिला एक ऐसे व्यक्ति में अधिक रुचि रखती है जो उसके मुकाबले इस बात में दिलचस्पी रखती है कि उनका शरीर बाहर से कैसा दिखता है किसी ऐसे व्यक्ति को चुनें जिसकी पोशाक भावना आपको पसंद है और खरीदारी अभियान पर जाएं। ऐसे कपड़े खरीदें जो आपको सेक्सी, कूल या मनचाहा लगे और फिर लंबा चले।
याद रखें आत्मविश्वास सेक्सी है। यदि आप अपने शरीर में आत्मविश्वास महसूस नहीं करते हैं, तो हमें ‘सिद्धांत के रूप में कार्य करें’। अपने आप के रूप में, आप कैसे चलेंगे यदि आप पूरी तरह से आश्वस्त थे? आप कैसे बात करेंगे? आप कैसे कार्य करेंगे? और फिर कार्य करें जैसे कि आप पूरी तरह से आत्मविश्वासी हैं। और अपनी तारीखों को सफलता में बदलो। थोडा ऊपर उठने या बल्क करने की एक्सरसाइज करने में कुछ भी गलत नहीं है। लेकिन यह आदमी का शरीर नहीं है जो ज्यादातर महिलाओं को बंद कर देता है। औसत महिला अपने शरीर के आकार और आकार की तुलना में अपने शरीर के बारे में एक असुरक्षा की भावना से अधिक पीड़ित होती है।
Mens निकायों पर अधिक जानकारी
यहाँ शक्तिशाली मुफ्त डेटिंग Ebooks डाउनलोड करें
अरे! डेव आनन ऑनलाइन है, कोई भी डेटिंग प्रश्न पूछें और तुरंत उत्तर प्राप्त करें
डेव आन – एडवांस्ड रिलेशनशिप कोचिंग के साथ जोर-शोर से रिलेशनशिप कोचिंग की सदस्यता लें