प्यार और झूठ एक साथ मत जाओ प्यार और झूठ डॉन ‘


प्यार और झूठ एक साथ मत जाओ प्यार और झूठ डॉन ‘- डेटिंग संसाधन और लिंक: पुरुषों के लिए नि: शुल्क डेटिंग सलाह और पुरुष डेटिंग युक्तियाँ प्रेम की नींव विश्वास है। प्यार भरोसे पर पनपता है। प्रेम विश्वास मांगता है। प्रेम भरोसा देता है। जब आप किसी व्यक्ति से प्यार करते हैं, तो आप उम्मीद करते हैं कि वह व्यक्ति पूरी तरह से भरोसेमंद है और आप उसके बदले में उसके प्रति विश्वसनीय हो जाते हैं। प्यार में, आप अपने सभी को अपने प्रिय को देते हैं और आप केवल इसलिए करते हैं कि आप पर भरोसा है।
किसी भी प्रेम संबंध को टिकने के लिए, विश्वास कायम रहना चाहिए। एक बार विश्वास खो जाने के बाद, यह दर्द होता है। विश्वासघात करने वाला साथी अविश्वसनीय साथी को प्यार करना बंद नहीं कर सकता है, लेकिन वह उस पर भरोसा नहीं कर सकता है। यह बहुत कठिन स्थिति पैदा करता है। शुरुआत में, जब आप किसी से गहराई से प्यार करते हैं, तो आप यह मानने से इंकार करते हैं कि आपका

साथी कभी आपका विश्वास भंग करेगा। इसके विपरीत सभी संकेतों के बावजूद, आप चेतावनी को अनदेखा करते हैं। जब विश्वास पूरी त

रह से टूट जाता है, तो आप कड़वी और दुखद सच्चाई के प्रति जाग जाते हैं। जो आपको एक वास्तविक झटका देता है। कुछ लोग, जो प्यार में पूरी तरह से अंधे हो चुके हैं, अभी भी यह मानने से इनकार करते हैं कि उनका साथी उनसे झूठ बोला था। एक बार उस पर यकीन हो जाने के बाद, वे बिखर जाते हैं। जिस पर झूठ बोला गया था, उसके लिए विनाशकारी परिणाम के साथ ब्रेक-अप हो सकता है।
प्रेम एक शुद्ध भावना है। किसी भी प्यार पर विचार करें। अपने बच्चों के लिए मां का प्यार, या भगवान के लिए संत का प्यार, हर तरह का प्यार पवित्र होता है। रोमांटिक प्रेम भी उतना ही शुद्ध है। प्रेम आनंद देता है क्योंकि आपको एक ऐसा साथी मिलता है जो आपकी परवाह करता है और जिस पर आप भरोसा कर सकते हैं। इसी तरह आप उसकी देखभाल करते हैं और उस पर प्यार करते हैं और सच्चा बने रहते हैं। यहां तक ​​कि सबसे छोटा झूठ कभी-कभी संदेह पैदा कर सकता है और प्यार को हमेशा के लिए खराब कर सकता है। कुछ प्रेमी स्वभाव से संदिग्ध होते हैं और अगर उन्हें किसी चीज पर शक होता है तो वे टूट जाते हैं।

यदि झूठ एक और रिश्ते के बारे में है, तो परिणाम बदतर होंगे। जैसा कि ईर्ष्या चित्र में प्रवेश करती है, परिणाम कई बार विनाशकारी हो सकते हैं। जैसा कि पहले कहा गया है, प्यार एक शुद्ध भावना है। इस रिश्ते में किसी भी प्रेमी को झूठ नहीं बोलना चाहिए। किसी भी और सब कुछ के बारे में सच्चाई अभी भी बेहतर होगी, क्योंकि झूठ हमेशा अंत में उजागर होता है।