रिश्ते पर भरोसा:वीडियो चैट


 

एक स्वस्थ रिश्ते की नींव पर भरोसा है । यदि आप एक दूसरे पर भरोसा नहीं है, तब सब कुछ है कि रिश्ते में होता है विश्वास की कमी के द्वारा दागी हो जाएगा । अविश्वास का स्तर मामूली शक से लेकर, चरम अविश्वास और अविश्वास कर सकते हैं. हो सकता है कि आप अपने साथी को धोखा दे रही है कि चिंता? शायद तुम वह शक है या वह वास्तव में इसका मतलब है जब वे कहते हैं कि वे तुम्हें प्यार करता हूँ? हो सकता है जब आपके साथी का कहना है कि वह या वह कुछ करना होगा, आपको संदेह नहीं है कि वे वास्तव में होगा? कोई फर्क नहीं पड़ता एक रिश्ते में अविश्वास के स्तर पर, यह हमेशा पूरी तरह से एक दूसरे के लिए अपने प्यार को गले लगाने के लिए एक बाधा है, और यह आप दोनों के रूप में आप हो सकता है के रूप में पूरा किया जा रहा बंद हो जाता है.

रिश्ते पर भरोसा

अच्छी खबर यह है कि वहाँ कुछ करने की कोशिश की और सही तरीके से एक रिश्ते में विश्वास का निर्माण कर रहे हैं:

1. स्वीकार करते हैं कि यह प्रयास ले जाएगा.

रिश्ते जटिल हैं, और विश्वास निर्माण आप में से प्रत्येक से सक्रिय प्रयास ले जाएगा । यह हो सकता है कि वहाँ अंतर्निहित मुद्दों है कि आप में से एक दूसरे में विश्वास खोने के लिए कारण है, और अंतर्निहित मुद्दों को हल करने के लिए आसान नहीं हो सकता. याद रखें: एक जल्दी ठीक के रूप में ऐसी कोई बात नहीं है. यदि रिश्ते तथापि आप के लिए महत्वपूर्ण है, तो कोई संदेह नहीं है तुम जो भी आवश्यक है करने के लिए तैयार कर रहे हैं ।

2. खुले और ईमानदार संचार किया है ।

एक विश्वास संबंध में, संचार सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है । आप अपने प्रेमी या प्रेमिका के साथ खुले तौर पर और ईमानदारी से संवाद करने में सक्षम हैं, तो विश्वास और पनपने के साथ प्यार. यदि एक पति और पत्नी एक साथ कुछ भी वापस पकड़ करने के लिए ज़रूरत के बिना बात कर सकते हैं, तब अविश्वास के लिए कोई ज़रूरत नहीं हो जाएगा । संचार वास्तव में किसी भी रिश्ते पर भरोसा करने का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है.

3. अपने आप को बनो.

कभी कभी हम खुद का एक हिस्सा छिपा परीक्षा हो सकती है क्योंकि हम पर भरोसा नहीं है कि हमारे साथी उन्हें स्वीकार करेंगे. एक प्यार से स्वीकृति का यह डर वास्तव में प्रेमियों के बीच एक दीवार का निर्माण कर सकते हैं, और एक बहुत ही महत्वपूर्ण समस्या में विकसित कर सकते हैं. विश्वास है कि अपने साथी को स्वीकार करेंगे और आप जो आप कर रहे हैं के लिए प्यार करता हूँ, और भी स्वीकार करते हैं और उन्हें जो वे भी कर रहे हैं के लिए प्यार करने को तैयार हो ।

4. दिखाएँ कि तुम परवाह है.

सुनिश्चित करें कि आपके साथी जानता है कि कितना वे आप के लिए मतलब है । यह सिर्फ शब्द कहने के लिए पर्याप्त नहीं है; आप सुनिश्चित करें कि आपके कार्यों के भीतर उन्हें सच्चाई को प्रतिबिंबित करने के लिए की जरूरत है । आप उन्हें प्यार करते हैं, तो आप उन्हें प्यार का कहना है कि, लेकिन यह भी अपनी अभिव्यक्ति के माध्यम से उस प्यार को व्यक्त, अपने स्पर्श, अपने मरीज और विचारशील प्रकृति, और अपने विचारों. सुनिश्चित करें कि जब भी आप प्यार की बातें बोलते हैं, आप उन्हें उन्हें अपनी पूरी भावना और शरीर के साथ गले लगाने के रूप में अच्छी तरह से सच है.

5. वर्तमान में रहते हैं ।

इसका मतलब यह है कि आप अतीत के चलते चाहिए । अधिकांश लोगों को उनके विश्वास को धोखा दिया गया था, जहां में रिश्तों पड़ा है. यह ऐसी स्थिति के साथ अपने वर्तमान साथी में व्यस्त के बारे में चिंता करने के लिए आसान हो सकता है । लेकिन यह क्या है के लिए वर्तमान देखें: अगर यह अलग है, कि खुशी से स्वीकार करते हैं. यह स्वस्थ नहीं था कि पिछले एक रिश्ते के रूप में ही है, तो आप अपने साथी के साथ इस मुद्दे को हल करने की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन आप वर्तमान में मौजूद है कि इस मुद्दे को हल कर रहे हैं सुनिश्चित करें, बल्कि अतीत में किया गया था कि इस मुद्दे को हल करने की कोशिश की तुलना.

6. माफ कर दो.

हम में से कोई भी परिपूर्ण हैं. प्यार एक रिश्ता या एक शादी में बनाया जा रहा है गलतियों को बंद नहीं होगा, और जब गलतियाँ कर रहे हैं, यह एक दूसरे पर भरोसा करने के लिए कठिन बना सकते हैं । स्वीकार करते हैं कि हम सब बातें करते हैं कि हम अफसोस, यहां तक कि एक प्रेम संबंध में. यदि आप दोनों को यकीन है कि इस तरह की गलतियों के रूप में जहाँ तक संभव हो कम से कम कर रहे हैं बनाने में एक साथ काम करने को तैयार हैं, तो आप पर स्थानांतरित करने में सक्षम होना चाहिए. केवल पहली क्षमा एक दूसरे पर भरोसा कर सकते हैं द्वारा पुनर्निर्माण किया जा करने के लिए शुरू ।

ट्रस्ट एक रिश्ते का निर्माण करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण तरीकों में से एक है ।