PICK UP SCAM पूरी बात को पिक अप स्कैम कहा जाना चाहिए,


र इन लोगों को खुद को पिक अप स्कैम-कलाकारों का शीर्षक देना चाहिए। केवल रिकॉर्ड के लिए, सभी पिकअप कलाकार बदमाश नहीं हैं, उनमें से कुछ ईमानदारी से बेतुके सिद्धांतों में विश्वास करते हैं जो वे बढ़ावा दे रहे हैं।

प्रलोभन परम मर्दाना सपने के अलावा कुछ भी नहीं है। इस्लाम के अनुसार स्वर्ग में एक मुसलमान के इंतजार में 99 कुंवारी लड़कियां हैं। प्रलोभन गुरु आपको केवल 99, 95 रुपये में पृथ्वी पर यहीं पर रहने की पेशकश करते हैं!

पैसा और महिलाएं दो ऐसी चीजें हैं जो पुरुष अपने जीवन में सबसे ज्यादा करते हैं। कुछ लोग कहते हैं कि महिलाओं को पाने के लिए पुरुष पैसे का पीछा करते हैं। कोई आश्चर्य नहीं कि सबसे लोकप्रिय घोटाले में लॉटरी जीतने, शेयर ट्रेडिंग सिस्टम जीतने, ऑनलाइन पैसे कमाने के तरीकों से किसी को जल्दी अमीर साबित करने का वादा शामिल है। समानताओं को नोटिस करना आसान है। $ 99 की मामूली कीमत के लिए, 95 आप उन सभी महिलाओं या धन पाने के अपने सपनों को पूरा कर सकते हैं, जो आप चाहते हैं। क्या यह एक सुंदर परी कथा, परम मर्दाना सपना नहीं है? कोई आश्चर्य नहीं कि पुरुष यथार्थवादी दृष्टिकोण अपनाने के बजाय, इस पर विश्वास करना पसंद करते हैं।

यदि कोई हमें एक पुस्तक प्रदान करता है, जिसका शीर्षक है «7 दिनों में समृद्ध हो या आपके पैसे वापस», हम में से ज्यादातर सहज रूप से महसूस करेंगे कि यह एक ऊधम होना चाहिए। तो क्यों इतने सारे पुरुषों को किताबों की खरीद में धोखा दिया गया, जिसका शीर्षक था «सिडक्शन 101 – किसी भी महिला की गारंटी या आपके पैसे वापस लेना»? क्यों वे सब कुछ में विश्वास करते हैं जो कुछ लोग विनम्रतापूर्वक खुद को लेने के लिए कलाकारों को बताते हैं? अगर यह सच होना बहुत अच्छा है, तो यह शायद है।
प्रलोभन समुदाय की शुरुआत 90 के दशक की है जब रॉस जेफ्रीज़ ने अपने न्यूरो-भाषाई प्रोग्रामिंग सामान – «स्पीड सेडक्शन» को बढ़ावा देना शुरू किया, क्योंकि उन्होंने इसे बुलाया था। प्रलोभन समुदाय ने मुख्यधारा के मीडिया में मौजूद एक प्रशंसित विश्वव्यापी आंदोलन के लिए शुरुआत में एक व्युत्पन्न आला उपसंस्कृति होने से बहुत प्रगति की, एक «विज्ञान» कि केवल नारीवादियों द्वारा आलोचना की जाती है।

समस्या यह है कि प्रलोभन समुदाय वास्तव में नीच दयनीय और लजीज है। मार्केटिंग विशेषज्ञों द्वारा महिलाओं के साथ असफल होने वाले पुरुषों से लाभ के लिए इसका उपयोग कितना बुरा है। वास्तव में ये तकनीक महिलाओं के लिए हानिरहित हैं, क्योंकि यह पुरुषों पर खेला जाने वाला घोटाला है, महिलाओं का नहीं। और शिकायत करने वाले केवल नारीवादी हैं !? शायद वे ईर्ष्या करते हैं कि कोई और पुरुषों को डरा रहा है?

प्रलोभन घोटाला कुछ ऐसा ही है कि फुटबॉल घोटाला एक सिम्पसंस प्रकरण में चित्रित किया गया था। जब होमर प्रत्येक सप्ताह मुफ्त सट्टेबाजी सलाह पुस्तिकाएं प्राप्त करता है, और वह उन लोगों को आश्वस्त करता है जो हमेशा जीतने वाली टीम पर दांव लगाते हैं। वह उनकी सलाह के लिए भुगतान करना चाहता है। लिसा उसे समझाती है कि यह सिर्फ एक घोटाला है: वे अपनी सलाह पुस्तिका के एक संस्करण के दो संस्करण किसी विशेष क्षेत्र के सभी निवासियों को भेजते हैं। इसलिए हमेशा सब्सक्राइबर्स का एक हिस्सा होता है जो केवल सही भविष्यवाणियां प्राप्त करते हैं। प्रलोभन घोटाला एक समान चाल पर आधारित है – आप उनकी सभी «अद्भुत» तकनीकों का अध्ययन करते हैं:

यदि आप एक सुंदर महिला को उठाते हैं, तो वे कहते हैं: यह काम कर रहा है! लेकिन यह सत्यापित करना असंभव है कि जिस लड़की से आप संपर्क करते हैं, वह आपको आकर्षक लग सकती है वह भी बिना किसी लालच के बी.एस.
यदि आप अस्वीकार कर देते हैं, तो वे कहते हैं: आपको अधिक अभ्यास करने की आवश्यकता है! हमारे सामान की अधिक खरीद! साथ ही वे आपको मंत्रोच्चार के लिए प्रेरित करते हैं।

वह बकवास मत खरीदो, एक होमर मत बनो!

कुछ लोग पूछते हैं कि ढीले समय में यह समझाया गया कि यह घोटाला कैसे हुआ? इसी तरह के कई अन्य घोटाले हैं और कोई परवाह नहीं करता है। जो लोग इस पर विश्वास करते हैं, वे शायद महिलाओं को पाने के लिए इतने दीवाने होते हैं कि वे सुनते नहीं हैं, और जो लोग हताश लोगों के लिए एक परी कथा को बहकाते हैं, वे पहले से ही जानते हैं। प्रलोभन और अब तक बनाए गए अन्य सभी घोटालों के बीच एक बड़ा अंतर है: मुख्यधारा के मीडिया ने इसे खरीदा! यह ज्यादातर लोगों के लिए कभी नहीं हुआ कि प्रलोभन एक घोटाला हो सकता है, कि यह बस काम नहीं कर सकता है। इसके सबसे कठोर आलोचक दावा करते हैं कि यह महिलाओं का अपमान करता है।
निष्पक्ष होने के लिए मुझे यह कहना होगा कि जो लोग प्रलोभन का धंधा चलाते हैं, वे जीनियस हैं – विज्ञापन और विपणन के क्षेत्र में।
एक और बात जो यह बताती है कि हम एक घोटाले से निपट रहे हैं, इस «विज्ञान» के किसी भी अन्य अनुप्रयोग की कमी है, केवल निराश पुरुषों को हताश करने के लिए सामान बेचने के अलावा। अविश्वसनीय! हम एक घटना पर चर्चा कर रहे हैं जो कथित तौर पर किसी भी पुरुष को किसी भी महिला को प्राप्त करने में मदद कर सकती है।

लोगों का कहना है कि हर खोज को पहले सैन्य उपयोग के लिए परीक्षण किया जाता है। प्राचीन काल से सेक्स का इस्तेमाल जासूसी में एक हथियार के रूप में किया जाता रहा है। आमतौर पर एक आकर्षक एजेंट के पास वर्गीकृत जानकारी इकट्ठा करने के लिए उसकी छोटी उंगली के चारों ओर लिपटे शत्रुतापूर्ण सरकार का कुछ महत्वपूर्ण आंकड़ा था। माता हारी सबसे प्रसिद्ध महिला जासूसों में से एक थी, जिसे “शहद का जाल” कहा जाता है – या कथित जासूसों को स्थापित करने के बाद से, फ्रांसीसी सरकार ने प्रथम विश्व युद्ध के बाद स्वीकार किया कि उसके खिलाफ कोई मजबूत सबूत नहीं था। सोविएट केजीबी ने दुनिया में सबसे अधिक परिष्कृत विशेष सेवाओं में से एक की स्थापना की, जो पुरुषों को लेने के लिए महिला जासूसों को प्रशिक्षित करती है। न केवल महिलाओं को भर्ती किया गया और उन्हें सेक्स एजेंट के रूप में अपने देशों की सेवा करने के लिए प्रशिक्षित किया गया। पूर्वी जर्मन खुफिया ने उन पुरुष एजेंटों का इस्तेमाल किया, जिनका काम अकेले पश्चिम जर्मन महिला अधिकारियों के करीब पहुंचना था।
क्या यह एक है